फिलिस्तीनी राष्ट्रपति का ऐलान, अमेरिका और इजरायल के साथ सभी समझौतों को किया रद्द

फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने संयुक्त राज्य और इजरायल के साथ सभी राजनीतिक, व्यापार और प्रशासनिक समझौतों को तुरंत रद्द कर दिया है।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
23 मई 2020 @ 13:03
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
President

फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने संयुक्त राज्य और इजरायल के साथ सभी राजनीतिक, व्यापार और प्रशासनिक समझौतों को तुरंत रद्द कर दिया है।अंतर्राष्ट्रीय समाचार एजेंसी के अनुसार, फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने वेस्ट बैंक में यहूदी बस्ती बनाने के नेतन्याहू के बयान की कड़ी निंदा की है और संयुक्त राज्य अमेरिका और इज़राइल के साथ समझौतों को रद्द करने की घोषणा की है।

राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने कहा कि अब हम सुरक्षा मुद्दों पर सहयोग पर एक समझौते सहित किसी भी तरह के समझौते से मुक्त हैं। फिलिस्तीनियों को अल्पसंख्यक में बदलने के लिए अमेरिका-इजरायल गठबंधन आक्रामक इरादे व्यक्त कर रहा है जिसे बहादुर फिलिस्तीनि कभी स्वीकार नहीं करेगा।

इजरायल का साल भर का राजनीतिक संकट एक शक्ति-साझाकरण समझौते के साथ समाप्त हो गया है, और प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने 18 महीने तक देश पर शासन किया, इसके कुछ ही समय बाद उन्होंने वेस्ट बैंक को इज़राइल में वापस बुला लिया

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि संयुक्त राज्य अमेरिका और इजरायल ने इस साल की शुरुआत में एक तथाकथित शांति योजना पेश की थी जिसमें फिलिस्तीन को दो राज्यों में विभाजित करने की बात की गई थी, लेकिन फिलिस्तीनी नेताओं ने ऐसी किसी भी योजना को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें