कुछ इस तरह अमेरिकी पुलिस ने मांगी प्रदर्शकारियों से माफ़ी की रो पड़े प्रदरशनकारी

वायरल तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी काफी संख्या में प्रदर्शनकारियों के सामने घुटने के बल बैठे हैं और माफ़ी मांग रहे है।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
1 जून 2020 @ 19:15
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Amrican police

करोना महामारी में अमेरिका में इस वक्त गृह युद्ध जैसे हालात हो चुके हैं। एक अश्वेत व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस कस्टडी में हुई मौत के बाद हिंसा भड़क चुकी है जिसकी आंच व्हाइट हाउस तक पहुंच चुकी हैं, बीते रविवार को प्रदर्शकारियों द्वारा कि गई पत्थरबाजी के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सुरक्षित बंकर में ले जाया गया है और साथ ही अमरीका के वॉशिंगटन, न्यूयॉर्क, न्यू जर्सी समेत और 40 शहरों में कर्फ्यू लगा दिया गया था।

Miami police

अमेरिका में हिंसक होते जा रहे प्रदर्शनकारियों के बीच मियामी पुलिस ने कुछ ऐसा काम कर दिखाया है कि भड़के हुए प्रदर्शनकारी अचानक शांत हो गए और कुछ ही देर में देखते-देखते रोने भी लगे।

बता दें कि मियामी की पुलिस ने घुटनों के बल बैठकर पुलिस बर्बरता के लिए नाराज़ हुए प्रदर्शनकारियों से माफी मांगी है। और पुलिस की इस कोशिश का असर भी हुआ जिस के बाद प्रदर्शनकारियों ने हिंसा बंद कर दी। साथ ही प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मियों को गले लगा लिया। वायरल तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी काफी संख्या में प्रदर्शनकारियों के सामने घुटने के बल बैठे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि इसी तरह नाराज लोगों का भरोसा और दिल दोनों ही जीता जा सकता है.

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें