इवांका ट्रंप ने दंगाइयों को बताया देशभक्त

राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप दुनिया भर के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
8 जनवरी 2021 @ 10:07
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Ivanka Pal Pal News

अमेरिका के संसद भवन परिसर में हुए हिंसक हमले के बाद राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप दुनिया भर के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल इस हमले से पहले डोनॉल्ड ट्रंप ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स किए थे। जिसके बाद समर्थकों ने यूएस कैपिटल बिल्डिंग में घुसकर हिंसा शुरू कर दी। इस बिल्डिंग में उस दौरान कांग्रेस नेताओं की मीटिंग चल रही थी।

डोनॉल्ड ट्रंप के समर्थकों द्वारा की गई इस हिंसा के बाद इवांका ट्रंप ने इन प्रदर्शनकारियों को देशभक्त बताया है।

दरअसल इवांका ट्रंप ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा था कि अमेरिकी देशभक्तों द्वारा सुरक्षा का किसी भी तरह का उल्लंघन या हमारे कानून के प्रति अनादर को स्वीकार नहीं किया जाएगा। हिंसा को तुरंत बंद किया जाए।

इवांका ट्रंप द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद वह चंद ही मिनटों में सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई। लोगों ने इस ट्वीट के लिए इवांका की जमकर आलोचना की। जिसके चलते उन्हें इस ट्वीट को ट्विटर से हटाना पड़ा।

लेकिन लोगों ने इवांका ट्रंप द्वारा किए गए ट्रीट्स के स्क्रीनशॉट लेकर रख लिए थे। अब सोशल मीडिया पर यह स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं।

इस मामले में अमेरिकी न्यूज़ चैनल सीएनएन ने भी इवांका ट्रंप से सवाल किया है। सीएनएन के एक रिपोर्टर ने ट्वीट कर पूछा है कि कृपया स्पष्ट करें..आपने इन लोगों को देशभक्त कहा है??”

इस मामले में पत्रकार विनोद कापड़ी ने भी इवांका ट्रंप द्वारा किए गए ट्वीट को डिलीट करने की खबर को शेयर करते हुए चुटकी ली है। उन्होंने लिखा है कि “भारत में भी दंगाईयों को आजकल देशभक्त कहा जा रहा है।”

यह वीडियो भी देखें

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें