पाकिस्तान ने खुद को बताया तालिबान का सबसे बड़ा 'संरक्षक'

तालिबान को लेकर पाकिस्तान के राष्ट्रपति इमरान खान की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है। बता दे पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख राशिद ने इस बात को स्वीकार किया है कि इस्लामाबाद लंबे समय से तालिबान का संरक्षक रहा है।

Share
Written by
2 सितम्बर 2021 @ 10:12
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
pakistan on taliban

नई दिल्ली. तालिबान को लेकर पाकिस्तान के राष्ट्रपति इमरान खान की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है। बता दे पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख राशिद ने इस बात को स्वीकार किया है कि इस्लामाबाद लंबे समय से तालिबान का संरक्षक रहा है। राशिद ने कहा कि हमने संगठन को आश्रय देकर उसे मजबूत करने का काम किया, जिसका परिणाम आप देख सकते हैं। 


बता दें कि पाकिस्तान और तालिबान को नियंत्रण वाले अफगानिस्तान का भारत के लिए चिंता का विषय बन गई है। कई राजनीतिक ऐनलिस्ट का कहना है कि इस तरह के विवादित बयान से साफ पता चलता है कि तालिबान का शासन अब पाकिस्तान से होगा। यानी कि अब पाकिस्तान के इशारे पर तालिबान काम करेगा।

ये भी पढ़े 

Corona Update: एक दिन में 47,092 नए कोरोना केस, एक्टिव मामले 4 लाख के करीब

वहीं आपको बता दे जब पीएम इमरान खान से पाकिस्तान में कथित सुरक्षित पनाहो को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा था कि यहां सुरक्षित ठिकाने कहा हैं? पाकिस्तान में 30 लाख शरणार्थी हैं, जो तालिबान के समान ही जातीय समूह से हैं। उन्होंने कहा कि तालिबान के लड़के  बहुत साहसी हैं और विदेशी ताकतों को भगाने के लिए उन्होंने कुर्बानी दी है। 

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें