बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम  की हत्या, पति गिरफ्तार 

लापता होने के बाद उनका शव बोरे में मिला था, पुलिस कास्टडी में पति ने कबूला जुर्म

Share
Written by
19 जनवरी 2022 @ 12:22
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Raima Islam Shimu.jpg

ढाका: बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू  के पति को पुलिस ने अरेस्ट किया है, कहा जा रहा है कि उसने अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया है। आपको बात दें कि लापता होने के एक दिन बाद उनका शव ढाका के केरानिगांग में एक पुल के पास एक बोरे में मिला। स्थानीय पुलिस की जांच के बाद पता चला कि उनका शव सोमवार सुबह कुछ स्थानीय लोगों को एक पुल के पास मिला था। पुलिस का कहना है कि उनके शरीर पर चोट के कई निशान थे।  उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएसएमसीएच) भेज दिया गया है। 
अभिनेत्री के पति शखावत अली नोबेल  ने कलाबागान पुलिस स्टेशन में एक जनरल डायरी दाखिल कर दावा किया था कि उनकी पत्नी लापता हो गई है। शव मिलने के बाद उनके ड्राईवर समेत शखावत को जांच के लिए हिरासत में लिया गया। अली के दोस्त अब्दुल्ला फरहाद को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।  
इस मामले में चौंकानेवाला खुलासा हुआ है। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पति ने पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अली 3 दिन के रिमांड पर है।  ढाका पुलिस के बयान से संकेत मिलता है कि उसकी संलिप्तता के पीछे का कारण शायद पारिवारिक कलह है।  अभिनेत्री अपने पति और बच्चे के साथ रहती थी। 
गौरतलब है कि, राइमा इस्लाम शिमू एक लोकप्रिय अभिनेत्री थीं। उन्होंने 1998 में काजी हयात की फिल्म 'बार्तामन' से अपनी शुरुआत की। उन्होंने तब से कई फिल्मों में काम किया है और इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाई है। उन्होंने अपने करियर में लगभग पच्चीस फिल्मों में काम किया थी।  कथित तौर पर उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है। अभिनेत्री बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सहयोगी सदस्य भी थीं। फिल्मों में काम करने के अलावा उन्होंने टीवी ड्रामा में भी काम किया और प्रोड्यूस भी किया। पुलिस इस मामले में और ज्यादा जानकारी जुटाने में लगी है। एक्ट्रेस की मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। 

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें