Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ल की मौत पर परिवार वालों ने जारी किया बयान

मशहूर टीबी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे है लकिन उन्होंने अपने फैंस के दिलो अपनी जगहा हमेशा कायम रहेगी। सिद्धार्थ के गुज़रने के तीन दिन बाद अब उनके परिवार ने एक बयान जारी किया है.

Share
Written by
6 सितम्बर 2021 @ 14:13
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
sidharth shukla shehnaaz gill

नई दिल्ली। मशहूर टीबी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे है लकिन उन्होंने अपने फैंस के दिलो अपनी जगहा हमेशा कायम रहेगी। सिद्धार्थ के गुज़रने के तीन दिन बाद अब उनके परिवार ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने सभी को धन्यवाद कहा है। 

पोस्ट में लिखा है, ‘जिन लोगों ने सिद्धार्थ की यात्रा में उसका साथ दिया और उसे बेइंतहा प्यार दिया उन सभी का तहे दिल से शुक्रिया। यकीनन ये यहां अंत नहीं है, यहां से वो इस तरह हमेशा हमारे दिलों में रहेगा। सिद्धार्थ अपनी प्राइवेसी का बहुत ख्याल रखता था। इसलिए हम सब आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें और हमें दुख मनाने का समय दें। मुंबई पुलिस फोर्स का खासतौर पर शुक्रिया। वो ढाल की तरह हमारे साथ रही, हमारी सुरक्षा की, और पूरे दिन हर मिनट हमारे साथ खड़े रहे। कृप्या उसे (सिद्धार्थ) हमेशा अपनी यादें और दुआओं में शामिल करें। ओम शांति... द शुक्ला फैमिली’। 

सिद्धार्थ की बात करें तो 2 सितंबर को उनका हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. सिद्धार्थ को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर ने उनके निधन की पुष्टि की थी. हॉस्पिटल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम हुआ. 3 सितंबर को ओशिवारा के श्मशान घाट में सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हुआ.

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें