Milind Soman: CT Scan कराने पहुंचे मिलिंद सोमन, फैंस के साथ शेयर की रिपोर्ट

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मिलिंद सोमन 55 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं. हाल ही में जब वह हॉस्पिटल में सिटी स्कैन करवाने पहुंचे तो उनके फैंस काफी परेशान देखे.

Share
Written by
6 सितम्बर 2021 @ 15:53
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
milind soman

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मिलिंद सोमन 55 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं. हाल ही में जब वह हॉस्पिटल में सिटी स्कैन करवाने पहुंचे तो उनके फैंस काफी परेशान देखे. मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर बताया कि वह हॉस्पिटल में सिटी स्कैन कराने गए थे. 

मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में मिलिंद सिटी स्कैन मशीन के पास बैठे नजर आ रहे हैं. मिलिंद ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "बंगलुरु में रेगुलर चेकअप कराने गया था. सब नार्मल है. रेगुलर स्क्रीन‍िंग्स क्वालिफाइड डॉक्टर्स द्वारा निर्देशित किया गया था.

मिलिंद का कहना है कि उनकी जिंदगी का फलसफा है खुद को बेहतर तरीके से समझना. ये समझिए कि आपका शरीर किस तरह से काम करता है और उसके हिसाब से अपनी जिंदगी जीनी चाहिए. उनका कहना है कि वो कभी किसी को सलाह नहीं देंगे कि ऐसा करना चाहिए, वैसा करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं टिप्स नहीं देता हूं लेकिन मैं अपने अनुभवों से अपने आप को अच्छी तरह जान गया हूं कि मेरे लिए क्या अच्छा है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल होती हैं. 
 

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें