Kangana Ranaut को फिर मिला झटका , बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका लगा है. बता दे उनके खिलाफ जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दर्ज किया था. कंगना ने इस केस को रद्द करने की याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल की थी,

Share
Written by
9 सितम्बर 2021 @ 12:31
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
kangana ranaut javed akhtar

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका लगा है. बता दे उनके खिलाफ जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दर्ज किया था. कंगना ने इस केस को रद्द करने की याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने जावेद अख्तर पर कई तरह के आरोप लगाए थे, जिसके बाद जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जावेद अख्तर का नाम लेते हुए उन पर कई तरह के आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस के आरोपों के बाद ही जावेद ने उनके खिलाफ एक्शन लिया था. इसके बाद दिसंबर में अदालत ने जुहू पुलिस को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे और रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद मुकदमे की कार्यवाही शुरू करते हुए फरवरी में कंगना को नोटिस जारी किया था, जिसके बाद से कंगना और जावेद अख्तर के बीच का विवाद काफी बढ़ गया. 


 

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें