अभिनेता सोनू सूद के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, 20 घंटे चली कार्रवाई

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. बुधवार सुबह 6 बजे से जारी कार्रवाई करीब देर रात तक करीब 20 घंटे चली. आयकर विभाग ने सोनू सूद के घर, ऑफिस और होटल सहित 6 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा था.

Share
Written by
16 सितम्बर 2021 @ 12:37
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Sonu Sood

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. बुधवार सुबह 6 बजे से जारी कार्रवाई करीब देर रात तक करीब 20 घंटे चली. आयकर विभाग ने सोनू सूद के घर, ऑफिस और होटल सहित 6 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा था. इनकम टैक्स का सर्वे खत्म हो चुका है और इनकम टैक्स के सभी अधिकारी एक-एक कर निकल चुके हैं. इनकम टैक्स के सर्वे के दौरान सोनू सूद के घर में सोनू सूद और उनके परिवार के अलावा पूरा स्टाफ मौजूद था. सोनू सूद के घर से जब इनकम टैक्स के अधिकारी निकल रहे थे तो उस दौरान कुछ फाइल्स भी उनके हाथ में थी. हालांकि सोनू सूद के घर से इनकम टैक्स के अधिकारियों को क्या कुछ हासिल हुआ है, यह अभी तक सामने नही आया है.

मुंबई के ओशिवरा के Casablanca बिल्डिंग के 6वें मंजिल पर सोनू सूद का घर है. यहां इनकम टैक्स विभाग की टीम बुधवार सुबह 6 बजे पहुंची. सोनू सूद और उनके स्टाफ से पूछताछ की गई. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने टैक्स चोरी के मामले में जांच करने के लिए उनके ठिकानों पर पहुंच कर सर्वे किया था. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की यह जांच की कार्रवाई मुंबई और लखनऊ के कम से कम आधा दर्जन ठिकानों पर की गई. इस दौरान आयकर विभाग ने अभी तक किसी चीज को सीज नहीं किया है.

आयकर विभाग की इस कार्रवाई से अभिनेता के फैंस भड़कते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर "आई स्टेंड विद सोनू सूद" हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. सोनू के फैंस इस हैशटैग का इस्तेमाल कर पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रियाएं रख रहे हैं. सोनू के कुछ फैंस इसे गंदी राजनीति बता रहे हैं तो वहीं कई उन्हें हिम्मत बनाए रखने को कह रहे हैं.

गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू ने बड़ी संख्‍या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. उन्‍होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.  

यह टैक्‍स 'सर्वे' सोनू को दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है.इस बारे में ऐलान के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सोनू ने कहा था कि फिलहाल  सियासत में आने का उनका इरादा नहीं है.

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें