पोर्नोग्राफी केस के आरोपी राज कुंद्रा को मिली जमानत, 60 दिन की जेल के बाद रिहाई

बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) जो कि Bollywood एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति भी हैं, उन्हें आज पोर्नोग्राफी केस में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई है

Share
Written by
21 सितम्बर 2021 @ 11:54
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Raj Kundra-Shilpa Shetty's Husband

राज कुंद्रा का नाम बीते कुछ समय से मीडिया में खूब छाया हुआ है। बता दें राज 27 जुलाई से न्यायित हिरासत में थे और उन्होंने शुरुआत में जमानत याचिका दायर करते हुए अदालत में कहा था कि उन्हें इस पोर्नोग्राफी केस में 'बलि का बकरा' बनाया गया है। हालांकि 18 सितंबर के बाद भी उन्होंने कई बार जमानत याचिका दायर की लेकिन हर बार वह ख़ारिज कर दी गई।

माता के दरबार पहुंची थी शिल्पा शेट्टी

आपको बता दें इस पूरे मामले को लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के सपोर्ट में रही हैं और हाल ही में वह माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गई थीं, जहां उन्होंने पैदल चढ़ाई की और माता का आशीर्वाद लिया। इस यात्रा वाले दिन ही मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने अदालत के सामने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्प के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्टशीट दाखिल की थी।

अपनी यात्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी को जमकर ट्रोल किया गया था। आपको बता दें शिल्पा की इस यात्रा को राज कुंद्रा की रिहाई से जोड़कर देखा जा रहा था। इस पूरे मामले की बात करें तो राज कुंद्रा को 19 जुलाई की देर रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफिक फिल्म रैकेट केस में गिरफ्तार किया था। इससे पहले उनके घंटों तक पूछताछ की गई थी।

वॉट्सएप बातचीत से हुआ था कमाई का खुलासा

आपको बता दें इस मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के दिन बाद ही वॉट्सएप चैट सामने आई थी। इन चैट में यह खुलासा हुआ कि राज ने पोर्न मूवीज बनाने के कारोबार से अच्छी कमाई की है। पुलिस के मुताबिक राज इन फिल्मों से हर दिन तकरीबन 8 लाख तक कमाई करते थे। राज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में कई लोगों ने अपना बयान भी दर्ज कराया है।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें