भोपाल में प्रकाश झा पर स्याही फेंकी गई 

मूवी आश्रम 3 को केर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग स्थल में जमकर तोड़फोड़ की एवं 1 घंटे तक उत्पात मचाया

Share
Written by
25 अक्टूबर 2021 @ 03:28
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
bhopal

भोपाल: भोपाल में प्रकाश झा की मूवी आश्रम 3 को केर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग स्थल में जमकर तोड़फोड़ की है। शहर के पुरानी जेल में रास्ते को शूटिंग में शामिल गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की है। भीड़ ने न्यूज चैनल की यूनिट पर भी हमला किया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने करीबन 1 घंटे तक उत्पात मचाए रखा। हिन्दी अखबार जनसत्ता के अनुसार विरोध कर रहे लोगों को वेब सीरिज के नाम पर आपत्ति है। घटना के दौरान बॉबी देओल भी मौजूद थे।
पुलिस के मुताबिक इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग में इस्तेमाल की जा रही दर्जन भर गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। दल के लोगों ने प्रकाश झा पर स्याही भी फेंकी। कार्यकर्ताओं ने जेल परिसर के अंदर ही वेब सीरीज की टीम के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वैनिटी वैन समेत 5 गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। हमले में चार से पांच कर्मचारियों को चोट लगी है। कुछ मीडियाकर्मियों से भी मारपीट की गई। घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इस फ़िल्म की शूटिंग भोपाल के अलग अलग स्थानों पर होनी है। अभी तक वेह सीरिज की दो किश्तें आ चुकी हैं। मामले से जुड़े लोगों का कहना है कि इसमें डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम की कहानी को दर्शाया जा रहा है। इसमें मुख्य किरदार बाबी देओल ने निभाया है। इस वजह से सीरिज को हॉट माना जा रहा है। पिछली दोनों किश्तों ने धमाल मचाया है।
एक टीवी रिपोर्ट के मुताबिक, प्रकाश झा ने पुलिस में शिकायत करने से इनकार कर दिया है। वह मीडिया के सामने भी नहीं आए। विरोध करने वाले बजरंग दल के पदाधिकारियों ने प्रकाश धा पर आरोप लगाया कि वह आश्रम-3 वेब सीरीज के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं। उन्हें फिल्म का नाम बदलना होगा, नहीं तो भोपाल में शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। दल के लोगों का कहना है कि प्रकाश झा ने उनकी मांग नहीं मानी तो देश भर में इसका विरोध किया जाएगा। उनका कहना है कि वह अगर इसका टाईटल चेंज कर दें तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। इससे हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें