खेल

खेल

सोमवार को केकेआर के खिलाड़ी और सीएसके के सपोर्ट स्टाफ पॉजिटिल आए थे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम रविवार को अपने भारतीय समकक्ष विराट कोहली के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ते हुए टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेजी से 2000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए।

Coronavirus: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद दोनों को रांची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी आईपीएल खेल रहे हैं.

आर्चर के साथ कई अन्य क्रिकेटर्स ने भी तस्लीमा के ट्वीट की आलोचना की. लगातार होती आलोचना देख नसरीन ने अपने बचाव में दूसरा ट्वीट किया,

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने शुक्रवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। भारत के लिए 57 वन-डे और 22 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले यूसुफ पठान ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट के साथ क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला किया। पठान ने लिखा, मैं अपने परिवार, दोस्तों, फैंस, टीमों, कोचों और पूरे देश के समर्थन के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।’

Shahrukh Khan selected in IPL: तमिलनाडु के क्रिकेटर शाहरुख खान को पहली बार आईपीएल में चुना गया है। गुरुवार को चेन्नै में हुई नीलामी में उन्हें पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ में खरीदा।

सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार समेत अन्य सेलिब्रिटीज पर गाज गिरी, उद्धव सरकार ने दिए जांच के आदेश