26 साल के मोहम्मद अजहरूद्दीन ने 37 बॉलों में ठोक डाला शतक

भारत को मिला फिर से एक और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ मोहम्मद अजहरूद्दीन

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
15 जनवरी 2021 @ 13:55
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
azharddin Pal Pal News

भारत को मिला फिर से एक और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ मोहम्मद अजहरूद्दीन

लगता है भारतीय क्रिकेट में एक और मोम्मद अजहरुद्दीन की एंट्री होने वाली है. केरल के रहने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में सिर्फ 37 गेंदों पर शतक पुरा कर लिया।

26 साल के अजहरुद्दीन ने टूर्नामेंट का सबसे तेज शतक ठोका है मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में उन्होंने 137 रन की नाबाद पारी खेली. मुंबई की टीम में धवल कुलकर्णी जैसे तेज गेंदबाज थे, लेकिन अजहरुद्दीन ने किसी को नहीं बख्शा.

अब ऋषभ पंद 32 गेंदों में शतक, रोहित शर्मा 35 गेंदों में शतक के बाद अजहरुद्दीन तीसरे सबसे तेज शतक मारने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. बता दें कि यूसुफ पठान ने भी 37 गेंदों पर शतक मारा है.

बता दें कि केरल ने किसी भी प्रारूप में पहली बार मुंबई को हराया है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यह केरल के किसी भी बल्लेबाज का पहला शतक है.

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने तूफानी 137 रन बनाए जिसमें उन्होनें लगाए11 छक्के व 9 चौके और बना डाले कई रिकॉर्ड्स

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 सीजन में केरल के बल्लेबाज मो. अजहरुद्दीन ने मुंबई के खिलाफ हुए लीग मुकाबले में अपनी पारी के दम पर सबको हैरान कर दिया। उन्होंने इस मैच में पहले 37 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया और मैच खत्म होने तक उन्होंने 54 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 137 रन बनाए।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें