T20 World Cup 2021: आज हो सकता है टीम इंडिया का एलान

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का आज एलान हो सकता है। बता दे इस बार का मैच यूएई में होने वाला है। इस वर्ल्ड कप के लिए टीम का चयन हो चुका है पर इसका औपचारिक ऐलान अभीतक नहीं किया गया है।

Share
Written by
8 सितम्बर 2021 @ 13:30
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
team india world cup t20

नई दिल्ली: T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का आज एलान हो सकता है। बता दे इस बार का मैच यूएई में होने वाला है। इस वर्ल्ड कप के लिए टीम का चयन हो चुका है पर इसका औपचारिक ऐलान अभीतक नहीं किया गया है। टी20 वर्ल्ड कप में टीम के सेलेक्शन के लिए चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमेटी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री के साथ वर्चुअल मीटिंग के जरिए जुड़ेगी। 

आपको बता दे इस वर्चुअल मीटिंग के बाद ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ऐलान किया जाएगा, जो टीम के साथ इस वर्ल्ड कप में जुड़ेंगे। आज होने वाले टीम के ऐलान के पहले ही BCCI के सूत्रों ने बताया था कि इंग्लैंड में हो रहे सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के बाद टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान होगा। 

 ये भी पढ़े -
T20 World Cup के लिए हुआ Team India का चयन

T20 World Cup के लिए संभावित भारतीय टीम 

विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा(उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, इशान किशन (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन। इनके अलावा रिजर्व खिलाड़ियों में  वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया जा सकता है.

 

Shahid Afridi On Taliban | Taliban News Today | Shahid Afridi Supports Taliban

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें