Ind VS Eng: आज खेला जायेगा फाइनल टेस्ट मैच , सीरीज 2-1 से आगे

आज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला शुरू हो जाएगा। इस फाइनल टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया में से एक सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया है। इससे पहले मुख्य समेत चार सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए थे।

Share
Written by
10 सितम्बर 2021 @ 10:40
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
last test match ind vs eng

नई दिल्ली। आज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला शुरू हो जाएगा। इस फाइनल टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया में से एक सदस्य  कोरोना संक्रमित पाया गया है। इससे पहले मुख्य समेत चार सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। बावजूद इसके सीरीज का अंतिम मैच अपने तय समय पर शुरू होगा और इस मैच में भारत और इंग्लैंड की टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं>

बता दे सीरीज में 2-1 से आगे चल रही विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया की बात करें तो एक बदलाव संभव लग रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय मैनेजमेंट मुहम्मद सिराज की जगह मुहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकता है, जबकि अजिंक्य रहाणे के पास अपनी खोई लय हासिल करने का आखिरी मौका होगा। माना जा रहा था कि मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी और सूर्यकुमार यादव में से किसी एक को मौका मिल सकता है, लेकिन कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के साथ जाना पसंद करेगी।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें