कोरोना संक्रमित सौरभ गांगुली अस्पताल में भर्ती

भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के अध्यक्ष के कोरोना सैंपल को अब जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है,ताकि ओमिक्रॉन वैरिएंट की जांच की जा सके

Share
Written by
28 दिसंबर 2021 @ 12:03
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
saurav ganguly.jpg

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के अध्यक्ष और क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। और उन्हें अस्पताल मेनभर्ती कराया गया है। सूचना के मुताबिक बीसीसीआई के एक सोर्स ने बताया कि कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती किया गया है।  सौरभ गांगुली के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवार के सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है।  गांगुली फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में हैं।  
आपको बात दें कि गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली, भाभी और मां भी 2020 जुलाई में कोरोना संक्रमित हो गए थे। हालांकि, उस समय गांगुली की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वह कुछ दिन तक घर पर ही क्वारैंटाइन थे।
आज तक के रिपोर्ट के मुताबिक सौरव गांगुली के कोरोना सैंपल को अब जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है, ताकि ओमिक्रॉन वैरिएंट की जांच की जा सके। सौरव गागुंली को इस साल के शुरुआत में ही को हॉर्ट अटैक आया था। सोमवार की शाम सौरव गांगुली ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट रात में आई। इस रिपोर्ट के अनुसार गांगुली कोरोना संक्रमित पाए गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब उनके सैंपल को जींच के लिए भेजा गया है ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि वो कोरोना के किस वैरिएंट से संक्रमित हुए हैं। लगभग एक साल पहले गांगुली की तबियत बिगड़ी थी और उनके भाई स्नेहाशीष कोरोना संक्रमित हुए थे। हालांकि इस दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 
आपको याद होगा कि बीते साल जनवरी में सौरभ गांगुली को हार्ट अटैक आया है, उस वक़्त भी उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में ही भर्ती कराया गया था। वह जिम में थे जब उन्हें चक्कर आया, इसके बाद कुछ टेस्ट के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया तो पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।  
गांगुली ने करियर में113टेस्ट, 311वनडे इंटरनैशनल मैच खेले हैं। उन्होंने वनडे में11363 और टेस्ट करियर में कुल 7212 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं,वनडे फॉर्मेट में उन्होंने 100 विकेट भी लिए हैं

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें