जानिए क्यों शाहरूख खान के फैन ने डाला मन्नत के बाहर डेरा ?

दुनिया के हर कोने में शाहरुख खान के लाखों जबरा फैन आपको देखने को मिल जाएंगे।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
13 जनवरी 2021 @ 21:54
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
srk

हर कोई शाहरुख के साथ काम करना चाहता है। इसी बीच एक खबर सामने आई है जिसके मुताबिक शाहरुख खान को एक फिल्म की कहानी सुनाने के लिए एक युवा कलाकार ने उनके घर के बाहर ही डेरा डाल लिया है।

स्वीटी गौर -बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के लिए दीवानगी दुनिया के हर कोने में देखने को मिलती है। दुनिया के हर कोने में शाहरुख खान के लाखों जबरा फैन आपको देखने को मिल जाएंगे।

भले ही शाहरुख लंबे वक्त से बिग स्क्रीन से दूर है लेकिन आज भी उनके साथ काम करने के लिए हर कोई पागल है। हर कोई शाहरुख के साथ काम करना चाहता है।

इसी बीच एक खबर सामने आई है जिसके मुताबिक शाहरुख खान को एक फिल्म की कहानी सुनाने के लिए एक युवा कलाकार ने उनके घर के बाहर ही डेरा डाल लिया है।

जयंत सीगे नाम का एक शख्स बंगलुरु से आकर मुंबई में शाहरुख खान के घर के बाहर कई दिन तक इसलिए धरना दिए बैठा हुआ है कि उसे अपने इस चहेते सितारे के साथ एक फिल्म बनानी है। 

srk

खबरों की माने तो ये युवा कलाकार शाहरुख खान को अपनी फिल्म में साइन करना चाहता है। इसके लिए शाहरुख खान को अपनी फिल्म की कहानी सुनाने के लिए बेंगलुरु के इस फिल्म निर्माता ने सुपरस्टार के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर डेरा डाला हुआ है।

यह युवा फिल्मकार सोशल मीडिया पर लगातार वीडियोज और फोटोज के साथ अपना अपडेट शेयर कर रहा है।इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस शख्स की तमाम वीडियोस को बार-बार शेयर कर रहे हैं।

ताकि वह किंग खान तक पहुंच सकें और शाहरुख खान के साथ उनका फिल्म बनाने का सपना पूरा करने में मदद मिल सके।किंग खान का यह जबरा फैन उनके रेस्पॉन्स के इंतजार में समुद्र किनारे अपना समय बिता रहा है। हालांकि शाहरुख खान ने अभी तक इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है

लेकिन सभी को उम्मीद है कि किंग खान अपने इस जबरा फैन के हाथ निराशा नहीं लगने देंगे।  इसके साथ ही वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। शाहरुख की धमाकेदार वापसी का सभी को बेसब्री से इंतजार है। 

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें