Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को सपोर्ट कर सोशल मीडिया पर फंसे करण जौहर, लोगों ने कहा शमिता का पर्सनल वकील

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा संडे का वार फिर से धमाकेदार रहा जिसे देख कर सोशल मीडिया पर कुछ लोग नाखुश नजर आए, बता दें की इस एपिसोड में करण जौहर एक बार फिर शमिला शेट्टी की साईड लेते हुए नजर आए.

Share
Written by
23 अगस्त 2021 @ 11:40
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
big boss ott

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा संडे का वार फिर से धमाकेदार रहा जिसे देख कर सोशल मीडिया पर कुछ लोग नाखुश नजर आए, बता दें की इस एपिसोड में करण जौहर एक बार फिर कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए नजर आए. वहीं करण जीशान पर भी नाराज होते नजर आए. लेकिन इस नए एपिसोड में एक बार फिर करण जौहर शमिला शेट्टी की साईड लेते हुए नजर आए. जिसे बाद लोग सोशल मीडिया पर उनपर बरस पड़े और जमकर खरी खोटी सुनाई।

करण जौहर को लोगों ने कहा शमिता का पर्सनल वकील

आपको बता दें ट्विटर पर जहां एक यूजर ने करण जौहर को शमिता का पर्सनल वकील कहा, तो वहीं दूसरे ने कहा कि, पिछली बार भी करण ने सिर्फ दिव्या और प्रतीक को फटकार लगाई थी. और शमिता को सपोर्ट किया. वहीं एक और ने लिखा कि, करण के साथ बात करने का हक सिर्फ शमिता को ही क्यों है?. इसके अलावा एक यूजर ने ये भी लिखा कि, करण जौहर खुद को फेयर कहते हैं, लेकिन वो हर वक्त शमिता के पर्सनल होस्ट बने हुए नजर आते हैं. शायद वो उनको जितने की तैयारी में लग चुके हैं.

https://palpalnews.in/hi/desh/3811-preparations-include-39-castes-obc-elections

राखी सावंत ने दी सलाह 

इस हफ्ते का ये एपिसोड धमाकेदार होने के साथ-साथ शॉकिंग भी रहा है. इस वीकेंड के वॉर में करन नाथ और रिद्धिमा पंडित को कम वोट मिलने की वजह से घर से बेघर होना पड़ा. जो घरवालों के लिए एक बहुत बड़ा झटका था. जिससे दर्शक भी हैरान रह गए. वहीं शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने आई राखी सावंत को भी करन नाथ शो के सबसे कमजोर कंटेस्टेंट लगे. उन्होंने एलिमिनेट होने से पहले करन को घर में खुलकर खेलने की सलाह भी दी थी.

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें