हिंदूत्वा तालिबानीयों ने मुस्लिम कटवे हमारे महौले में चूड़ी बेचेगा तू कहकर तस्लीम को बनाया निशाना

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक को भगवाधारी कुछ लोग लोग बेरहमी से एक युवक को पीटते हुए अपशब्द भी कह रहे है. साथ ही उसके थैले से सामान निकाल कर बाहर फेंका जा रहा है और एक सख्स वहां मौजूद दूसरे लोगो से उसे लूट लेना का कह रहा

Share
Written by
23 अगस्त 2021 @ 11:27
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Muslim Chudi

मुस्लिमों के साथ हो रही घटनाएँ एक-दो नहीं हैं, हर रोज ये घटनाएँ हो रहीं हैं. सांप्रदायिकता हमारे दौर का सबसे बड़ा मसला है. विपक्षी पार्टियाँ जो इससे बचकर चुनाव लड़ने की जुगत में हैं वे हारेंगी, सांप्रदायिकता से निपटे बिना रोटी-कपड़ा-मकान के मुद्दे से भाजपा को नहीं हटाया जा सकता.

बहुसंख्यक समाज बीमार हो चुका है, उसे अगर डेंगू की बीमारी है तो इलाज डेंगू का होना चाहिए, जुकाम का इलाज करोगे तो डेंगू ख़त्म नहीं हो जाएगा. विपक्षी पार्टियों को मुखर होकर भाजपा के सांप्रदायिक एजेंडे का विरोध करना चाहिए. लेट अबेर जनता समझेगी. समझेगी विश्वास करो.

मॉबलिंचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है जहां एक चूड़ी बेचने वाले युवक को हिंदुवादी संगठनों के लोगों द्वारा ‘छेड़छाड़’ का आरोप लगाकर बेरहमी से पीटा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक को भगवाधारी कुछ लोग लोग बेरहमी से एक युवक को पीटते हुए अपशब्द भी कह रहे है. साथ ही उसके थैले से सामान निकाल कर बाहर फेंका जा रहा है और एक सख्स वहां मौजूद दूसरे लोगो से उसे लूट लेना का कह रहा है।

Ashraf Hussain is an independent Journalist who reports on Hate crimes against minorities in India

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें